Friday, March 26, 2010

सौर पैनलों डाटाबेस

पूर्ण गति अब मोड installers, परियोजना के मालिकों में सौर ऊर्जा उद्योग के साथ, निवेशक है एक कठिन काम सौर पैनल विभिन्न निर्माताओं और विक्रेताओं से आने वाले मॉडलों की सैकड़ों के बीच एक अच्छा उन्मुखीकरण हो रही है.
PVbin.com एक सभी सौर पैनल (फोटोवोल्टिक मॉड्यूल) के समेकित डाटाबेस के बाजार पर अब व्यावसायिक तौर पर उपलब्ध है तो खरीदार और इंजीनियरों और Checkout मानकों की तुलना कर सकते हैं , सुविधाओं, मूल्य, निर्माताओं, विक्रेताओं.
सौर ऊर्जा पैनल के विभिन्न विक्रेताओं और (ब्रांड) और इन के वेब पन्नों पर निर्माताओं से आए तुम ही मॉडल वे प्रस्ताव पा सकते हैं. उन्हें आदेश में तुलना के लिए एक की जरूरत को पूरा इंटरनेट के माध्यम से खोज. यहाँ एक वेबसाइट बिल्कुल मुफ्त दे रहा है सभी व्यावसायिक रूप से उपलब्ध सौर पैनलों के साथ खोज की कार्यक्षमता और विभिन्न मापदंडों द्वारा डेटा प्रकार के लिए: http://pvbin. com
वेबसाइट प्रदान करता है आप उनके कुशलता से पैनल तरह है. सौर पैनलों की क्षमता कि वेबसाइट पर नि: शुल्क (रेटेड शक्ति और पैनल के सतह क्षेत्र) से गणना की है तो आप पर निर्भर की जरूरत नहीं है विक्रेता / निर्माता है जो कभी कभी सेल दक्षता को sways है या नहीं तो गलत द्वारा उद्धृत दक्षता. दोनों की गणना और उद्धृत क्षमता प्रदर्शित की है.

No comments: